गौतम गंभीर के बयान के खिलाफ ये क्रिकेटर, रोहित पर भी बोला 'हमला', कहा- वो साउथ अफ्रीका में बेहोश
Advertisement
trendingNow12351747

गौतम गंभीर के बयान के खिलाफ ये क्रिकेटर, रोहित पर भी बोला 'हमला', कहा- वो साउथ अफ्रीका में बेहोश

Gautam Gambhir: टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने जब रोहित-कोहली को लेकर चुप्पी तोड़ी तो भारत के हर कोने में वाहवाही हुई. गंभीर ने कहा की रोहित शर्मा और विराट कोहली यदि चाहे तो 2027 का वर्ल्ड कप खेल सकते हैं. लेकिन अब एक भारतीय पूर्व क्रिकेटर उनके विरोध में खड़ा हो गया है. 

 

rohit Sharma and Gautam Gambhir

Gautam Gambhir Statement: रोहित शर्मा, वो खिलाड़ी जिसकी कप्तानी के चर्चे भारत के हर कोने में हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद हिटमैन की तारीफ करते कोई नहीं थक रहा है. टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने भी जब रोहित-कोहली को लेकर चुप्पी तोड़ी तो वाहवाही देखने को मिली. गंभीर ने कहा की रोहित शर्मा और विराट कोहली यदि चाहे तो 2027 का वर्ल्ड कप खेल सकते हैं. जिसके बाद गंभीर सोशळ मीडिया पर छा गए. लेकिन अब एक भारतीय पूर्व क्रिकेटर उनके विरोध में खड़ा हो गया है. 

श्रीकांत का वीडियो वायरल

भारत के पूर्व क्रिकेटर को गौतम गंभीर का ये बयान रास नहीं आया. उनके मुताबिक रोहित शर्मा को 2027 का वनडे वर्ल्ड कप नहीं खेलना चाहिए. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने रोहित की आलोचना कर दी है. हालांकि, कोहली को श्रीकांत ने चैंपियन बता दिया है. यह पहली बार नहीं है जब श्रीकांत ने हिटमैन की आलोचना की है, इससे पहले भी वे रोहित पर हमला बोल चुके हैं. 

क्या बोले श्रीकांत? 

श्रीकांत ने अपने बेटे के साथ यूट्यूब लाइव किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'विराट कोहली एक चैंपियन खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा को 2027 का वर्ल्ड कप नहीं खेलना चाहिए। वो साउथ अफ्रीका में बेहोश हो जाएंगे.' रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का खौफ हर टीम के अंदर है. लेकिन इसके बावजूद श्रीकांत हिटमैन के हाथ धोकर पीछे पड़े नजर आए. 

29 जून को दिल को मिली ठंडक

रोहित शर्मा ने शानदार अंदाज में टीम इंडिया की कप्तानी की है. उनकी कप्तानी में भारत की जीत का आंकड़ा आसमान छूता नजर आता है. हालांकि, बदकिस्मती से टीम इंडिया पहले 2022 टी20 वर्ल्ड कप में चूकी. इसके बाद 2023 वनडे वर्ल्ड कप में लगातार 10 मैच जीतने के बाद फाइनल में हारी. इसके बाद 29 जून को दिल को ठंडक पहुंची जब अजेय रहकर भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया.

Trending news